sponsor

रविवार, 11 अगस्त 2013

मध्यप्रदेश :भंवर राजा मानवेन्द्र सिंह भाजपा में शामिल,कांग्रेस को एक और झटका

भोपाल 11 august २०१३। दिग्विजय शासनकाल में मंत्री रहे छतरपुर जिले के निर्दलीय विधायक मानवेन्द्र सिंह ने रविवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसे कांग्रेस को प्रदेश में एक और झटका लगा हे। मानवेन्द्र सिंह महाराजपुर सीट से विधायक है।
 विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस समय पूरे प्रदेश में चुनावी हलचल अपने चरम पर है। इस क्रम में भाजपा ने एक और बड़ी जीत अपने खाते में जोड़ ली है। जी हां हम बात कर रहे हैं निर्दलीय विधायक मानवेंद्र सिंह की, जो रविवार को भाजपा में शामिल हो गए है। महाराजपुर से निर्दलीय विधायक रहे मानवेंद्र सिंह, छतरपुर क्षेत्र के कद्दावर नेता माने जाते हैं।

इतना ही नहीं दिग्विजय सरकार में मानवेंद्र सिंह मंत्री भी रह चुके हैं। उनके भाजपा में शामिल होने को कांगे्रस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। कभी कांग्रेस के करीबी माने जाने वाले मानवेंद्र सिंह के भाजपा में शामिल होने की खबर को कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। चौधरी राकेश सिंह के बाद विधायक मानवेंद्र सिंह का भाजपा में इस तरह से शामिल हो जाना पार्टी के लिए बड़ी उपलब्धी समझी जा रही है।भाजपा के प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश संगठन महामंत्री अरविंद  मेनन की उपस्थिति में श्रीसिंह  ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। श्री सिंह ने कहा कि वह भाजपा के साथ आगे काम करते रहेंगे।

श्री सिंह ने कहा कि उन्होंने तमाम स्थितियों पर विचार विमर्श करने के बाद भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है और वह भाजपा का बेहतर भविष्य देखते हैं। वे २००८ के चुनाव में छतरपुर जिले की महाराजपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुने गए थे। वह राज्य में दिग्विजय सिंह शासनकाल के दौरान कई वर्षों तक मंत्री पद पर काबिज भी रहे। वर्ष २००८ के चुनाव में कांग्रेस की ओर से टिकट नहीं दिए जाने के कारण उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था।


ads

Entri Populer